बीजेपी के शीर्ष नेताओं की बिगड़ैल औलादों की वजह से देहरादून से कुछ इस तरह लिखा PM को पत्र

0

 

हाई प्रोफाइल छेड़छाड़ केस में पीड़िता वर्णिका कुंडू की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसका असली सच वो खुद बता रही हैं, आप भी जानिए।

वर्णिका कुंडू का कहना है कि मुझे बदनाम करने के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, लेकिन ये सिर्फ एक साजिश है। भले ही मेरी झूठी बदनामी कर दो, लेकिन मैं पीछे नहीं हटेगी। मुझे मालूम था, ऐसी कोशिश की जाएगी। पर मैं इससे कमजोर होने वाली नहीं हूं।

वर्णिका ने बताया कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है, वह काफी पुरानी है। उसमें जो दो लड़के हैं, वह विकास बराला नहीं है, बल्कि मेरे बेहद पुराने दोस्त हैं। झूठी बातें बता रहे हैं। मैं विकास बराला को न जानती हूं, न ही पहचानती हूं।

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस पर रॉबर्ट वाड्रा ने लिखी FB पोस्ट, बीजेपी को सुनाई खरी खोटी

आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के मामले में सोनियां गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा भी कूद गए हैं। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर बीजेपी को खरी खोटी सुनाई।

मामले ने पूरी तरह से राजनीतिक रूप ले लिया है, जिसे भुनाने की कोशिश में कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल जुटे हैं। अब इस मैदान में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद भी आ गए हैं। उन्होंने मामले में बीजेपी पर तंज कसा है।

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि एक लड़की के साथ छेड़छाड़ होती है और आरोपियों के साथ नरमी बरती जा रही है। इससे ज्यादा शर्मनाक ये कि लड़की को ही बदनाम किया जा रहा है।

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि बीजेपी सरकार बताए कि पार्टी के बेटी बचाओ के नारे का क्या हुआ? और सीएम साहब, यह कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है। इस तरह के मामले में किसी तरह की सफाई नहीं दी जा सकती।

बता दें कि हरियाणा के आईएएस की बेटी से चंडीगढ़ में हुई छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है। आरोप हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर लगे हैं, जिस पर काफी बवाल हो रखा है।

खुला पत्र:  श्री नरेन्द्र मोदी, माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार”
पीएम साहेब आपके पीएम जैसे गरिमामय पद पर होते हुए भी जब आपकी पार्टी बीजेपी केे ही शीर्ष नेताओं की बिगड़ैल औलादों से देश के आईएएस तक की बेटी बंद गाड़ी में चलने पर भी सुरक्षित नहीं हैं फिर पैदल, बस टैक्सी में चलने वाले आम नागरिकों की बहू-बेटियां कितनी सुरक्षित होंगी ये देश की अवाम ही नहीं विश्व समुदाय देख-सुन-समझ रहा होगा?
साहेब बेशर्माई की हद्द तो तब हो गई जब स्वयं हरियाणा के सीएम खट्टर अपने प्रदेश अध्यक्ष को बचाकर बिगड़ैल औलादों के हौशले बुलंद कर पीड़िता के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा घृणित बयान जारी कर रहे हैं।
महोदय आपसे गुजारिश है कि यदि आप सच में अवाम को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो सर्वप्रथम हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को बीजेपी से आजीवन के लिए बर्खास्त करें व खट्टर जैसे सीएम को पदमुक्त कर कड़ा संदेश दें, महोदय यकीन मानिए इससे न केवल आपकी साख बचेगी बल्कि तमाम बीजेपी नेता देश के लिए न सही कम से कम अपना राजनीतिक भविष्य बचाने के लिए ही सही अपनी व अपनी औलादों की करतूतों पर नकेल अवश्य लगाएंगे, साथ ही आपसे अनुरोध है पीड़ित बेटी वर्णिका कुंडू व उनके पिता वीरेंद्र कुंडू को सुरक्षा व दबाव रहित न्याय दिलवाने में सहयोग करें, ताकि अवाम में लोकतंत्र के प्रति विश्वास कायम रह सके।

Loading...