घर के आंगन से आठ साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ

0

अल्मोड़ा: नगर के समीपवर्ती कसारदेवी से सटे गधोली गांव में तेंदुए ने आठ साल की बच्ची को को मार डाला। नरभक्षी तेंदुआ आंगन से बच्ची को उठा कर करीब सौ मीटर दूर ले गया। उसका क्षत विक्षत शव बरामद कर लिया गया है। इधर डीएफओ समेत तमाम वनाधिकारी मैके पर पहुंचे।
हवालबाग ब्लॉक के गधोली गांव में ऋतु (8 वर्ष) पुत्री स्व. अर्जुन राम गत देर रात घर से बाहर शौच के लिए जा रही थी। वह आंगन से आगे बढी ही थी कि उस पर तेंदुआ झपट गया।[ads1][ads1]
इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता तेंदुआ उसे जबडों में दबोचकर काफी दूरी तक घसीट ले गया। हो हल्ला मचने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए। बालिका की खोजबीन शुरू की गई। इधर घटना की सूचना प्रशासन व वन विभाग को भी दी गई। घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर बालिका का शव बरामद हो गया।
प्रशासनिक अधिकारीयो ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर डीएफओ एसआर प्रजापति, रेंजर मोहन राम, डिप्टी रेंजर दीपक पंत, पूर्व विधायक मनोज तिवारी सहित प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे। गुलदार के हमले व बच्ची के शिकार बनने से गांव में कोहराम है। [ads1][ads1]साथ ही इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है।

Loading...