वर्णिका कुंडू पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है, स्टाइल है लग्जरी

0

चंडीगढ़ में छेड़छाड़ की शिकार हुई आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू की ये तस्वीरें देखिए। स्टाइल काफी लग्जरी है और पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है, जानें क्या करती है।

हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस वरिंद्र कुंडू की 29 साल की बेटी वर्णिका कुंडू का नाम इस समय हर किसी के मुंह पर है, लेकिन इससे पहले भी वह सुर्खियां बटोर चुकी है। चौंक गए जानकर, पर बता दें कि वर्णिका के नाम चंडीगढ़ की पहली महिला डीजे का खिताब है। वर्णिका दिल्‍ली-मुंबई-चंडीगढ़ में शो करती हैं और कुछ समय पहले वे शो करने के लिए मिस्र भी गई थीं।

वर्णिका की छोटी बहन दिल्‍ली में पढ़ती है। वर्णिका बताती हैं ​कि वे हमेशा से ही ऐसी नौकरी करना चाहती थीं, जिसमें पूरा दिन वे म्‍यूजिक सुन सकें। इसलिए उन्होंने डीजे बनना का फैसला किया और उनके इस फैसले को पूरे परिवार का सपोर्ट मिला। वर्णिका बताती हैं कि उनके म्यूजिक के शौक को देखते हुए पिता ने उन्‍हें बर्थडे पर ऑडियो मिक्‍सर लाकर दिया था, तब वे क्‍लास 5 में थीं।

वर्णिका कुंडू ने 2010 में पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ से ग्रेजुएशन की है और उनकी आदत लीक से हटकर चलने की है। वर्णिका का लक्ष्‍य अपना खुद का म्‍यूजिक तैयार करना है। इसके लिए उन्‍होंने कई ट्रैक बनाए भी हैं। आजकल वे अपने एलबम की तैयारी भी कर रही हैं। कहा जाता है कि वर्णिका रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और खुलकर अपनी लाइफ जीती हैं।

Loading...