रेप की धमकियों से नहीं डरती: ABVP का विरोध कर रही शहीद की बेटी बोली

0

दिल्ली में रामजस कॉलेज विवाद थमने के बजाय बढ़ता जा रहा है. सोमवार को डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर एक फिर मीडिया के सामने आईं और इस बार उनका तेवर और सख्त दिखा. गुरमेहर ने एबीवीपी पर सीधा पलटवार करते हुए कहा कि मुझे कोई देशभक्ति मत सिखाएं. गुरमेहर ने कहा कि सभी छात्रों को उनके साथ इस जंग में शामिल हो चाहिए.

इस वीडियो में गुरमेहर एक तख्ती के साथ नजर आईं। इस पर लिखा था, “मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं, जंग ने मारा था।” इस पर वीरेंद्र सहवाग और किरण रिजिजू ने अलग-अलग ट्वीट कर एतराज जताया। उधर, गुरमेहर ने यह आरोप भी लगाया कि उन्हें एबीवीपी की ओर से रेप की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले में उन्होंने वुमन कमीशन में शिकायत दर्ज कराई है। गुरमेहर लेडी श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट हैं। उन्होंने कहा है, ”मैं डरूंगी नहीं। पिता ने देश के लिए गोली खाई। मैं भी देश के लिए गोली खाने के लिए तैयार हूं।

दिल्ली में रामजस कॉलेज विवाद पर अब वीडियो वार छिड़ गया है. एक धड़ा एबीवीपी का है जबकि दूसरा इसका विरोधी. पहले शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने फेसबुक पर मोर्चा खोला और कहा कि वो एबीवीपी से नहीं डरती, जबाव में एबीवीपी की छात्रा भी वीडियो के साथ विवाद में कूद पड़ीं. वहीं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने जांच बिठा दी है. गुरमेहर की ओर से दो लिखित शिकायत आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल को दी गई है. गुरमेहर कौर को शिकायत के बाद सुरक्षा दी गई है. 2 महिला कॉन्स्टेबल उनकी सुरक्षा में तैनात की गई हैं.

Loading...