दो वाहन खाई में गिरे, तीन की मौत, 11 घायल जौनसार बावर क्षेत्र की है खबर

0

जौनसार बावर क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर वाहन के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हैं। गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक त्यूनी क्षेत्र से  पिकअप वाहन टमाटर भरकर विकासनगर मंडी की और आ रहा था। सुबह करीब छह बजे हरिपुर कोटी-मिनस मार्ग पर टिमरा गांव के पास चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

इस वाहन में चालक सहित दो लोग ही सवार थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर आसपास के ग्रामीण व राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू चलाया। खाई में वाहन में लदे टमाटर भी चारों ओर बिखर गए।

दूसरा हादसा कालसी तहसील क्षेत्र के लखवाड़ बैंड के पास सुबह करीब सात बजे हुआ। मैक्स वाहन में कोटद्वार के चूड़ी बिक्रेता सवार थे, जो विकासनगर की ओर से उत्तरकाशी के धारी कफनोल मेले में जा रहे थे। बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को साइट देने के दौरान मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

इस वाहन में चालक सहित 12 लोग सवार थे। इनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 घायलों को विकासनगर के अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें गंभीर स्थिति को देखते आठ को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Loading...