मुज़फ्फरनगर: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी आई सामने

0

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की दबंगई देखने को मिली, जहां पर फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंचे दो नवयुवको पर बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कानून को ताक पर रखकर उनपर हमला बोल दिया। कोई बेल्ट से तो कोई लात-घूंसो से दोनों युवको की पिटाई कर रहा था। हद तो तब हो गई जब बजरंग दल के इन बाहुबली दबंगों ने दोनों युवकों की पैंट और शर्ट भी जबरन निकाल डाली।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के नई मंडी के कमला फार्म हाउस में जब दो नवयुवक अपनी फेसबुक महिला फ्रेंड से जैसे ही मिलने पहुंचे, उसी दौरान दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और युवको का नाम और पता पूछकर सरेआम दोनों युवको को बड़ी बेरहमी से पीटने लगे। इतना ही नहीं बजरंग दल के  कार्यकर्ताओं ने दोनों युवकों के सरेराह कपड़े तक उतार दिए और दोनों युवकों को नंगा कर बेल्ट और लात-घूसों से घंटों जमकर पीटा।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पिटाई का शिकार हुए दोनों युवकों और 2 अन्य युवकों को थाने ले गई। पुलिस ने भी इस पूरे मामले में मात्र खानापूर्ति करते हुए 151 धारा में पिटाई का शिकार दोनों युवक और पीटने वाले 2 युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। आपको बता दे कि मामला अलग-अलग समुदाय का होने के कारण स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

Loading...