उत्तराखंड के इस जिले में तैयार की जा रही थी नकली ब्रांडेड शराब, पुलिस ने मारा छापा

0

रामनगर: पुलिस ने एक घर में छापा मारकर नकली ब्रांडेड शराब बनाने के धंधे के खुलासे के दावा किया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरा फरार है।

ग्राम चिल्किया में एक किराए के मकान में पुलिस को शराब बनाने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस टीम ने छापा मारकर ग्राम टांडा निवासी फेज खान को गिरफ्तार किया। वहीं मुख्य आरोपी रजा फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि इस घर में असली शराब में मिलावट कर नकली शराब तैयार की जा रही थी। यहां शराब की बोतल के 900 खाली पव्वे, डेढ़ सौ इंपीरियल ब्लू और मेकडबल के ढक्कन, 500 देशी मसालेदार शराब के रेपर के साथ ही केमिकल के चार छोटे ड्रम बरामद किए गए।

इसके आलावा 11 पेटी मसालेदार शराब से भरे हुए 528 पव्वे, इंपीरियल ब्लू के 575 पव्वे, 48 अद्धे भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी की एक कार भी पुलिस ने सीज की है। कोतवाल विक्रम राठौर के मुताबिक बीते दिनों क्षेत्र की शराब की दुकान बंद रहने से मोटी कमाई के चलते पव्वों में भरकर शराब की मिलावट की जा रही थी। मिलावटी शराब का धंधा नजाकत के घर में चल रहा था। इसे आरोपियों ने किराये पर लिया था। सत्यापन न करने पर नजाकत का चालान किया गया है

 

Loading...