अल्ट्रासाउंड में बच्चे की जगह नजर आई कार,पति-पत्नी के उडे़ होश

0

लंदन। हर प्रेग्नेंट महिला को डॉक्टर अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह देते है। अल्ट्रासाउंड इसलिए करवाया जाता है ताकि गर्भ में पल रहे शिशु के बारे में पता लगाया जा सके उसका विकास सही तरह से हो रहा है या नहीं। लेकिन अमेरिकी के मिशौरी शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया।

अल्ट्रासाउंड करवाने के दौरान डॉक्टरों ने ऐसी बात बताई जिसने जानकर पति-पत्नी दंग रह गए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रिपोर्ट में पाया गया कि पेट में स्पोट्र्स कार जैसी आकृति का बच्चा पल रहा है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, माइक रॉबट्र्स अपनी 24 हफ्ते की प्रेग्नेंट पत्नी रीना रॉबट्र्स का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया तो अल्ट्रासाउंड करवाने के दौरान पेट में एक स्पोट्र्स कार जैसी आकृति नजर आई। जब इस बात का बता चला तो पति और पत्नि के होश उड गए। फिर बाद में पता चला कि पेट में कोई कार नहीं है बल्कि उनका बच्चा ही स्पोट्र्स कार जैसा दिखता है यह जानकर उनकी जान में जान आई।

माइक रॉबट्र्स ने बताया कि वह पहले से ही इस सोच में था कि उनकी पत्नी फिर से गर्भवती कैसे हुई, जबकि उनका पहला बच्चा 6 महीने पहले ही पैदा हुआ था। रॉबर्ट ने रेडडिट पर इस अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर की और लिखा, मेरी पत्नी एक स्पोट्र्स कार के साथ प्रेग्नेंट हैं। रॉबर्ट ने इस बच्चे को दुनिया की सबसे मंहगी स्पोट्र्स कार में बुगाटी कहा जबकि रीना ने इसे ब्वाय कार बताया है।

 

Loading...