पत‌ि ने द‌िया खौफनाक वारदात को अंजाम, जान‌िए पत्नी और सास का क‌िया क्या हश्ल

0
  • पत‌ि ने द‌िया खौफनाक वारदात को अंजाम, जान‌िए पत्नी और सास का क‌िया क्या हश्ल

देहरादून,विकासनगर: एक युवक ने पहले एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते शादी की। इसके बाद उस पर न जाने क्या हैवान‌ियत सवार हुई क‌ि उसने पत्नी, सास और अपनी साली के साथ हैवान‌ियत की हदें पार कर दी। उसने एक ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम द‌िया ज‌िसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी।युवक ने अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों ने चार महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था, लेकिन पति से अनबन के बाद पत्नी मायके में आकर रहने लगी थी और वापस आने से इनकार कर रही थी।

इसी बात को लेकर युवक नाराज था।पत‌ि ने द‌िया खौफनाक वारदात को अंजाम, जान‌िए पत्नी और सास का क‌िया क्या हश्ल आरोपी इतने गुस्से में था कि पत्नी और सास को गोली मारने के बाद दोनों को चाकू से भी गोदा। उसने साली पर भी हमला किया, लेकिन वह भाग निकली। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। एसएसपी ने देर रात घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की समीक्षा की।

विकासनगर के बाबूगढ़ में मोबाइल की दुकान करने वाले आनंद पूर्वाल ने इस साल दो फरवरी को चुंगी नंबर निवासी वैशाली उर्फ रानी (18) से प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में अनबन हो गई थी। इस कारण वैशाली मायके आकर रहने लगी थी। आनंद के बार-बार कहने के बावजूद वैशाली ससुराल लौटने को तैयार नहीं थी। सास कोकिला (42) भी बेटी का साथ दे रही थी। इसके चलते आनंद तनाव में था। “पत‌ि ने द‌िया खौफनाक वारदात को अंजाम, जान‌िए पत्नी और सास का क‌िया क्या हश्ल”

Loading...