दिल्ली में नहीं थम रहा बदमाशों का कहर, हवलदार को मारी गोली

0
दिल्ली के राजौरी गार्डन में कार रोकने का इशारा करने पर बदमाशों ने अपनी कार से बेरीकेट में टक्कर मार दी और भागने के दौरान पीछा कर रहे हवलदार पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली हवलदार को नहीं लगी। पुलिस ने लोगों की मदद से भाग रहे दोनों बदमाशों को दबोच लिया।
पकड़े गये बदमाश की पहचान गाजियाबाद सेक्टर दो निवासी अभिजीत और गोकुलपुरी ई ब्लॉक निवासी मनोज के रूप में हुई। बदमाशों के पास से पिस्टल, वाहनों की चाबियां, चोरी की कार और चोरी में इस्तेमाल होने वाले सामान मिले हैं।
पुलिस के अनुसार राजौरी गार्डन थाना में तैनात हवलदार संदीप बुधवार देर रात होमगार्ड जवान विरेंद्र के साथ इलाके में गश्त कर रहा था। एमएस मार्ग के पास लगे बेरीकेट के पास संदीप ने हुंडई आई 20 कार को रूकने का इशारा किया।
कार चालक ने कार को रोकने के बजाए उसकी रफ्तार बढ़ा दी और बेरीकेट पर टक्कर मार दी। टक्कर लगने के दौरान हवलदार बेरीकेट पास खड़ा था। वह बाल-बाल बच गया। कार रूकते ही उसमें सवार दो युवक नीचे उतर कर भागने लगे।

हवलदार और होमगार्ड का जवान शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे भागे। एक बदमाश ने हवलदार पर गोली चला दी लेकिन बदमाश जब तक दूसरी गोली चलाता स्थानीय निवासियों की मदद से पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।

जांच में पता चला कि बदमाशों के पास से बरामद कार चोरी की है। बदमाशों ने उसे रोहिणी इलाके से चुराई है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये बदमाशों पर वाहन चोरी के अलावा सेंधमारी का मामला दर्ज है। पुलिस उनके निशानदेही पर अन्य सामान की बरामदगी का प्रयास कर रही है।

Loading...