इलाहाबाद: मानवता फिर हुई शर्मसार, सोती हुई बच्ची के साथ दरिंदो ने की हैवानियत की हदें पार

0
यूपी के इलाहाबाद में बच्ची के साथ चार बदमाशों ने हैवानियत की हदें पार कर दी। यमुनापार के घूरपुर इलाके में जसरा ब्लाक के निकट बृहस्पतिवार आधी रात चारपाई पर भाई के साथ सो रही 7 साल की बच्ची को उठाकर ले गए 4 युवकों ने बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
वह उसका मुंह दबाकर घर से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले गए। हैवानियत करने के बाद जख्मी बच्ची को घर के बाहर छोड़कर दरिंदे फरार हो गए। रात में ही खबर पाकर पुलिस अधिकारी पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू की। एसएसपी भी ने मौके पर जाकर जानकारी ली और फोरेसिंक टीम बुलाकर जांच कराई। पुलिस ने छापे मारकर 4
संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही इलाके में पुलिस-पीएसी तैनात है।
7वर्षीय पीडिता के पिता ने बताया कि वह बृहस्पतिवार रात भोजन के बाद घर के बाहर चारपाई में सोए हुए थे। एक चारपाई पर मां सबसे छोटी बेटी के साथ सोयी थी और दूसरी चारपाई पर पीडिता अपने भाई के साथ सोयी थी।

आधी रात में चार लोग चुप-चाप आए और पीडिता को उठाकर सड़क के दूसरी तरफ मियां की बगिया में सुनसान जगह पर ले गए। बच्ची शोर नहीं मचा पाए इसलिए हैवानों ने उसका मुंह दबा रखा था। चारों युवकों ने बालिका से दरिंदगी की। वह जख्मी होकर बेसुध होने लगी तो उसे उठाकर वापस घर के बाहर छोड़कर दरिंदे भाग गए।

Loading...