पूर्व मुख्यमंत्री खंडूरी बीसी खंडूरी ने साफ कह दिया है कि अब पार्टी ये जिमेदारी किसी ओर को दे दे।

0
Former Chief Minister Khanduri BC Khanduri has clearly said that now the party will give this responsibility to somebody.
Former Chief Minister Khanduri BC Khanduri has clearly said that now the party will give this responsibility to somebody.
बीजेपी में अलग थलग से दिखाई दे रहे पूर्व सीएम ओर पौड़ी गढ़वाल से सांसद बीसी खंडूरी ने अब चुनाव ना लड़ने का मन बना लिया है ।बीसी खंडूरी ने साफ कह दिया है कि अब पार्टी ये जिमेदारी किसी ओर को दे दे। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर ये बाते चल रही थी कि बीजेपी इस बार खंडूरी की जगह किसी ओर को पौड़ी से टिकट दे सकती है ।लिहाजा खुद ही खंडूरी ने चुनाव ना लड़ने का एलान कर दिया
पूर्व सीएम खंडूरी की पिछले के समय से पार्टी के प्रति नाराजगी तो दिख ही रही थी वो पार्टी के कई कार्यक्रमो में दिखाई देने भी बंद हो गए थे ।कयास ये लगाए जाने लगे की बीसी खंडूरी को पार्टी मार्ग दर्शन में भेज सकती है ।इतना ही नही कई बार उनके तेवर से भी साफ लगा कि वो पार्टी की नीति के प्रति नाराज दिखाई दे रहे है ।
शासन के एक कार्यक्रम में गढ़वाल में आये खंडूरी ने कहा है कि वो उस बात का एलान करते है कि वो अब चुनाव नही लड़ेंगे ।पार्टी आगे किसको जिम्मेदारी देगी ये बाद कि बात है ।लेकिन जो भी होगा वो बेहतर ही करेगा। खंडूरी ने पत्रकारों से कहा कि उनका अब स्वस्थ भी ठीक नही रहता है और वो अपने कार्यकाल में बहुत घूम लिए है ।
उनका ये भी कहना है कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है ।बस उनके मुख्यमंत्री रहते हुए जो लोकायुक्त उनके मुख्यमंत्री रहते हुए जारी हुआ था वो बस अब त्रिवेंद्र यानी हमारी सरकार लागू कर दें।
Loading...