फेसबुक के जरिए पहले प्यार, फिर बनाए संबंध, युवती ने उठाया जानलेवा कदम

0
फेसबुक के जरिए युवती को प्यार हुआ, प्रेमी ने झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, अचानक युवती अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसने ऐसा कांड किया कि पैरों तले जमीन खिसक गई
घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की है। सिविल लाइंस थाना इलाके में रहने वाली स्नातक की एक छात्रा को मझोला थाना इलाके में रहने वाले युवक से प्यार हो गया।

युवक ने शादी का वादा कर प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाए, अब वह शादी से मुकर गया है। इससे नाराज होकर प्रेमिका ने शनिवार रात प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी चौखट पर फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की है।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि सात माह पहले उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए मझोला के लाइनपार में रहने वाले एक छात्र से हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई, इसके बाद वे एक दूसरे को पसंद करने लगे।

युवक ने छात्रा के सामने प्यार का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने स्वीकार कार लिया। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाए और उसे कई जगह घुमाने भी ले गया। कुछ दिनों से युवक उससे दूरी बनाने लगा था।  शनिवार रात छात्रा फिनायल लेकर युवक के घर पहुंच गई। वहां पर उसने युवक से शादी करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना तो नाराज होकर छात्रा ने प्रेमी के घर की चौखट पर फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की।

हालत बिगड़ने पर छात्रा को युवक उपचार के लिए पाकबड़ा स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर उसे भर्ती करवाने के बाद वह अस्पताल से भाग निकला। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।

अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पाकबड़ा पुलिस को दी है। एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि छात्रा द्वारा आरोपी के खिलाफ शिकायत करने पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...