बॉलीवुड की ‘एक और माँ’ रीमा लागू का निधन

0
कई हिंदी फिल्मों में माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रीमा लागू की हार्टअटैक पड़ने से 59 साल में मौत हो गई। आपको बता दे कि दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्‍पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली।

जानकारी के मुताबिक रीमा को देर रात हार्ट अटैक पड़ा था। और 3 बजकर 15 मिनट पर उनका निधन हो गया। गुरुवार दोपहर 2 बजे ओशिवरा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रीमा लागू के दामाद विनय वैकुल ने पीटीआई से बात करते हुए बताया, रात करीब 1 बजे उन्हें सीने में दर्द हुआ तो कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान सुबह 3.15 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया जिससे उनका निधन हो गया। साथ ही यह भी बताया कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी और उनकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

आपको बता दें कि रीमा लागू ने कई फिल्मों सलमान खान के साथ काम किया है। रीमा लागू ‘हम आपके हैं कौन’, ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्मों में मां का रोल निभा चुकी हैं।

रीमा लागू मराठी और हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों रीमा लागू महेश भट्ट के टीवी शो ‘नामकरण’ में काम कर रही थीं।

रीमा लागू को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। रीमा अपनी बेटी मृनमई के साथ रहती थीं। मृनमई भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रीमा के निधन से उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर अपना दुख जताया है।

Loading...