बेहद शर्मनाक – एक नशेड़ी महिला से दिन-दहाड़े सड़क किनारे रेप करता रहा और लोग बनाते रहे वीडियो

0

सरकार द्वारा इतने कड़े कानून बनाने के बाद भी महिलाओ के ऊपर हो रहे अत्याचारों में कोई कमी नहीं आई है। आये दिन कोई न कोई ऐसी बात सुनने को मिल जाती है जो विदेशो में भारत की बदनामी का कारण बनती है। 26-दिसंबर को हुए निर्भया काण्ड बे पुरे देश को हिला कर रख दिया था और लोगो ने ऐसे काण्ड करने वाले भेहशी-दरिंदो को सजा दिलाने के लिए इंडिया गेट पर धरना भी दिया था। पर विशाखापट्नम में हुई हाल की ही घटना ने एक बार फिर साबित किया की लोग कितने असंवेदनशील हो गए है और उन्हें निर्भया कांड के दौरान खाई गई कसमे अब सायद याद भी नहीं है। जाने क्या है पूरा वाक्या

विशाखापट्नम की ये घटना बहुत शर्मनाक है

विशाखापट्नम में एक आदमी ने नशे की हालत में एक महिला की असमत लूट ली। ये घटना किसी बंद कमरे की नहीं है। इस दरिंदे ने विशाखापट्नम के एक व्यस्त इलाके के फुटपाथ पर दिन दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया। उस समय वह लोग भी मौजूद थे लेकिन महिला की मदद करने की जगह वो सिर्फ तमाशमीन बने रहे। इतना ही नहीं बल्कि इस घटना की वीडियो तक बना कर सोशल मीडिया पर वायरल की गयी पर किसी ने उस महिला की मदद नहीं की।

दिमागीतौर पर कमजोर थी महिला

ये महिला जब फुटपाथ पर सो रही थी तभी एक शराबी गया और उससे जबरदस्ती करने लगा।

लोगो की माने तो दिमागीतौर पर कमजोर थ महिला। कई लोगो ने यही कारण बताया की उन्होंने उस महिला की मदद क्यों नहीं की। पुलिस की जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई है की महिला दिमागी तौर पर बीमार थी।

आरोपी शिवा अब पुलिस की गिरफ्त में है

आपको बता दे की पुलिस ने फजीयत से बचने के लिए तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम शिवा बताया जा रहा है। पुलिस का केहना है की शिवा पास के इलाके में ही रहता था और लारी क्लीनर का काम करता था।

Loading...