सवारियों से भरा वाहन खाई में गिरा, चार की दर्दनाक मौत, शव देखने वालों की भी रूह कांप गई

0

मैक्स में बैठी सवारियों ने सोचा भी नहीं होगा कि आगे क्या होने वाला है। ऐसी दर्दनाक मौत मिली कि शव देखने वालों की भी रूह कांप गई।यमकेश्वर ब्लाक के बंचूरी क्षेत्र में सवारियों से भरी एक मैक्स गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पतल में दम तोड़ दिया। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद ऋषिकेश और कोटद्वार के अस्पतालों के लिए रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही प्रभारी तहसीलदार और राजस्व पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। आसपास के गांवों के लोगों ने घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

प्रभारी तहसीलदार राजेंद्र जखमोला और पटवारी रिजवान खान ने बताया कि शुक्रवार करीब पौने ग्यारह बजे ऋषिकेश से बंचूरी जा रही मैक्स सरा गांव के पास जिबलधार में गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के गांवों से लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने 108 और पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

राजस्व पुलिस के अनुसार मैक्स हादसे में विक्रम सिंह (65) पुत्र विजय सिंह निवासी ग्राम उरगांव, उषा देवी (40) पत्नी ध्यान सिंह, निवासी बगोड़ गांव और मैक्स वाहन के मालिक जसपाल सिंह (32) पुत्र आनंद सिंह निवासी ग्राम गोदी (बघाला) की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में कु. रवीना (12) पुत्री सोहन सिंह, उसकी मां माहेश्वरी देवी (31) निवासी ग्राम बड़कोट, सते सिंह (60) पुत्र मूली सिंह निवासी ग्राम सरा, कु. पूनम (18) पुत्री चंद्र सिंह निवासी ग्राम बगोड़गांव, सरिता देवी (30) पत्नी राजेंद्र सिंह, , विक्रम सिंह (22) पुत्र पूरण सिंह निवासी ग्राम चोपड़ा मल्ला, सुमन देवी (25) पत्नी धर्मेंद्र सिंह ग्राम बड़कोट शामिल हैं।

ये सभी लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बंचूरी जा रहे थे।  मैक्स चालक मुकेश सिंह (36) पुत्र आनंद सिंह निवासी ग्राम तिमली की एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत, ब्लाक प्रमुख कृष्णा नेगी, ग्राम प्रधान बलवीर सिंह व बचन सिंह समेत बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी।

Loading...