Dehradun: ट्रेड एक्स्पो‘ के बैनर तले होगा ‘बार्गेन फेस्ट सीजन 2‘ का आयोजन

0
 देहरादून: देहरादून में जल्द ही जीटीएम ‘ट्रेड एक्स्पो 2017‘ के बैनर तले फैशन व लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन बार्गेन फेस्ट सीज़न 2 का आयोजन किया जाएगा। द कबीर, आईटीओ, कासा एंटरटेनमेंट व ट्रिनिटी द्वारा यह प्रदर्शनी आयोजित होगी।a
 
‘द कबीर इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट‘ के डायरेक्टर व आयोजक सम्राट कुमार राॅय ने जानकारी देते हुए बताया कि, जीएमएस रोड स्थित होटल सैफराॅन लीफ में ‘द कबीर इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट‘ द्वारा आयोजित होने वाले बार्गेन फेस्ट सीज़न 2 में लाइफ स्टाइल से जुड़ी तमाम वस्तुओं का लग्ज़री कलेक्शन किफायती दामों में मिलेगा। जयपुर, चंडीगढ़, गुजरात व दिल्ली से एग्जीबिटर्स अपने उत्पादों को प्रदर्शित करेंगे।
 
देहरादून में होने वाली इस प्रदर्शनी का हिस्सा बनने के लिए लाइफ स्टाइल व फैशन डिजाइनर भाग लेने को तैयार हैं। होम डेकोर, ऐपर्स, फुटवियर, बैग व काॅस्मेटिक्स, आदि वस्तुओं को बिना बार्गेनिंग के ‘किफायती दामों‘ में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
 
बार्गेन फेस्ट सीज़न 2 के बारे में बातचीत करते हुए आयोजक सम्राट ने कहा कि, जो महिलाएं शादी अटेंड करने के लिए ड्रेसेज़ का आइडिया लेना चाहती हैं उनके लिए यह प्रदर्शनी वैडिंग अटायर, संगीत समारोह, रिसेप्शन और काॅकटेल पार्टी वियर ड्रेसेज की लग्ज़री कलेक्शन की वरायटी एक ही छत के नीचे लेकर आ रही है। इसके अलावा बच्चों के कपड़ों की सेल, वेस्टर्न और ट्रेडिशनल के तमाम तरह के उत्पाद प्रदर्शनी में देखने को मिलेंगे।
 
एग्जीबिशन में शाॅपिंग व मनोरंजन का अनोखा तालमेल देखने को मिलेगा। बच्चों के मनोरंजन के लिए भी यहां कई गतिविधियां व खेल आयोजित किये जाएंगे।
Loading...