यौन शोषण कर दी जान से मारने की धमकी, युवती ने कार्य मुकदमा दर्ज

0

देहरादून। अठूरवाला विस्थापित कालोनी की रहने युवती ने थाना डोईवाला में तहरीर दी है कि उसके साथ शाहिल खान लम्बे समय से यौन शोषण कर रहा है। युवती का कहना है कि शाहिल ने धोखे उसका अश्लील वीडियो बना दिया है। जिसके चलते वह लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अठूरवाला निवासी एक युवती की जान पहचान शाहिल खान नाम के व्यक्ति से थी। उसने धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना दिया और ब्लैकमेल कर उसका अलग-अलग स्थानों पर बुलाकर यौन शोषण करता रहा है। युवती ने इस बावत थाना डोईवाला में आरोपी के खिलाफ यौन शोषण और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। ​पुलिस ने भादवि की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है।

ससुर पर लगाया यौन उत्पीड़न व जान मारने की धमकी देने का आरोप
वहीं दूसरी ओर इंद्रानगर निवासी एक विवाहिता ने अपने ससुर के खिलाफ अश्लील हरकत करने और उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देन का मामला दर्ज कराया है। विवाहिता का आरोप है कि उसका ससुर  उसके साथ अश्लील बातें करता है और उसके यौन अंगों को छूता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी देता है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर दिया गया है। महिला के द्वारा लगाये गये आरोपों की जांच की जा रही है। आरोपी को जांच के बाद शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Loading...