देहरादून : नशे के आदी हो चुके स्टूडेंट्स अपराध करने से भी पीछे नहीं हट रहे

0

नशे के आदी हो चुके स्टूडेंट्स अपराध करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। नशा करने के लिए पैसा कहां से आए इसके लिए युवा टप्पेबाजी से लेकर लूट तक करने से नहीं हिचक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को भी सामने आया। जिसमें 8 युवा नशे की लत पूरी करने के लिए टप्पेबाजी करते हुए पकड़े गए। पुलिस ने इनके पास से चार दोपहिया वाहन और 9 मोबाइल बरामद किये हैं.

[ads1][ads1]

पटेलनगर और बसंतविहार क्षेत्र में चेन स्नेचिंग और पर्स छीनने के मामले सामने आने के बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान ख्0 से फ्0 साल के युवकों की चेकिंग की गई। चेकिंग में पुलिस ने पथरीबाग चौक पर एक स्कूटी पर दो संदिग्धों को पकड़ा, जिनके पास स्कूटी के कागजात नहीं थे। साथ ही एक बिना सिम का मोबाइल भी बरामद हुआ। इसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पुछताछ की तब इन्होंने बताया किया कि वे ग्रुप बनाकर टप्पेबाजी और पर्स छीनने का काम करते हैं। इन सभी को नशे की आदत थी जिसके लिए वे यह काम करते हैं। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने ग्रुप के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। ग्रुप में आठ आरोपी हैं, जिनमें एक आरोपी नाबालिग है। इनके पास से पुलिस ने 9 मोबाइल, ब् दोपहिया वाहन बरामद किये। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आठों को जेल भेज दिया है.[ads1][ads1]

मोबाइल बेच कर लेते थे नशे का सामन

नशे के लिए पैसा कहां से आए, इसके लिए ये देहरादून, हरिद्वार, रुड़की और सहारनपुर में टप्पेबाजी किया करते थे। टप्पेबाजी से मिले रुपयों और मोबाइल को कम रेट पर बेच कर नशे का सामान खरीदा करते थे। इनमें से एक आरोपी सूरज डांसर व सिंगर है।

Loading...