मसूरी में पर्यटकों पर मंडराया मौत का साया, वाहन खाई में गिरा, छह लोग घायल

0

मसूरी: क्षेत्र में आज सुबह स्प्रिंग रोड मोड़ पर एक पर्यटक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

हादसा आज सुबह करीब 10 बजे हुआ। सरकुलर रोड से तीव्र गति से आ रहा एक पर्यटक वाहन जैसे ही स्प्रिंग रोड मोड़ पर पहुंचा, वह सड़क पर लगे पैराफिट को तोड़ता हुआ खाई में जा गिरा। इसी दौरान वाहन से एक बच्चा छिटककर दूर जा गिरा, जिसको घास काट रही महिलाओं ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और शोर मचाकर मदद मांगी।

शोर सुनकर सड़क से गुजर रहे आईटीबीपी के कुछ जवान मदद के लिए तुरंत खाइ में कूद पड़े। वहीं, दुर्घटना की खबर मिलते ही नगर कोतवाल आर रौथाण तथा आईटीबीपी ट्रेनिंग रेंज के कमाण्डेंट शैंदिल कुमार अपने कमाण्डो दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

कमाण्डो ने रस्सी के सहारे खाई में उतर कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और सड़क पर पहुंचाया, जहां से कुछ घायलों को तो अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अन्य एंबुलेंस उपलब्ध न होने पर आईटीबीपी कमाण्डो घायलों को कंघों पर रखकर गांधी चौक तक लाए और उन्‍हें राजकीय सेंटमेरीज अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी घायलों को देहरादून हायर सेंटर रेफर किया गया। सभी घायल दिल्ली व गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Loading...