देहरादून : सिटी बस के चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर, स्कूटी सवार युवक बस की चपेट में

0

देहरादून: प्रिंस चौक पर सिटी बस के चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी और उसके बाद भी बस के ब्रेक नहीं लगे और स्कूटी चालक बस के नीचे आ गया। इस घटना को पास ही खड़े एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने अपने सामने देख रहा था। कांस्टेबल के शोर मचाने बस को रुकवा दिया गया। इससे स्कूटी चालक की जान बच गई।

दरअसल, प्रिंस चौक पर ट्रैफिक सिग्नल रेड हो गया तो सभी वाहन धीमे होने लगे। इससे स्कूटी चालक ने भी अपनी गति धीमी कर ली। तभी पीछे से आ रही सिटी बस के चालक ने बस की रफ्तार धीमी नहीं की और स्कूटी सवार को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता गया। इससे स्कूटी चालक बस के नीचे आ गया। वह बस के दोनों टायरों के बीच में था।

इस घटनाक्रम पर प्रिंस चैक पर तैनात ट्रैफिक कांस्टेबल विजय प्रसाद रतूड़ी की नजर पड़ी। उन्होंने स्कूटी बस को रुकवाकर स्कूटी सवार को नीचे से सकुशल बाहर निकाल लिया। एसपी ट्रैफिक धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि बस को सीज कर दिया गया है। बस चालक के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी परिवहन विभाग को भेजी जा रही है।

वहीं दर्शनलाल चैक पर देर रात अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल सुबोध ध्यानी पुत्र दामोदर ध्यानी निवासी धोबीघाट तपोवन रोड व मयूर उर्फ अभिषेक प्रधान को दून अस्पताल भिजवाया गया। जहां से अभिषेक प्रधान की गंभीर हालत को देखते उसे महंत इंदिरेश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Loading...