पति विदेश से लौटा तो लुक देख भड़की लव मैरिज करने वाली युवती

0

गाजियाबाद : जब पति पैंट-शर्ट के स्थान पर कुर्ता पायजामा पहनकर और दाढ़ी रखकर पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा तो पत्नी ने न केवल उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया, बल्कि उसे जेल की हवा भी खिला दी। इस संबंध में युवक के परिजनों ने थाने में शिकायत की है। मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र की कच्ची सराय कालोनी का है।

[ads1]

कच्ची सराय कॉलोनी निवासी निजामुद्दीन मेरठ के एक कॉलेज में पढ़ाई करता था। कॉलेज में बड़ौत निवासी अंजुमनिशा से प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने आठ साल पहले शादी कर ली। अंजुमनिशा अपने मायके गई। इस बीच निजामुद्दीन जमात (धर्म प्रचार) में चला गया।

40 दिन बाद घर लौटा तो उसकी वेशभूषा बदली हुई थी। चेहरे पर दाढ़ी रखी हुई थी और पैंट शर्ट के स्थान पर कुर्ता पायजामा पहन रखा था। वह पत्नी को लेने ससुराल बड़ौत पहुंचा। जब पत्नी ने उसे इस वेशभूषा में देखा तो पहचान नहीं पाई।

[ads1]

आरोप है कि दाढ़ी देखकर पत्नी और सास भड़क गई और उसे कटवाने का फरमान सुना दिया, लेकिन पति ने दाढ़ी कटवाने से साफ इन्कार कर दिया। पत्नी ने कहा कि दाढ़ी कटवाकर जब तक वह पैंट-शर्ट नहीं पहनता, वह साथ नहीं जाएगी।

पति कई दिनों तक पत्नी की मनुहार करता रहा, लेकिन पत्नी दाढ़ी कटवाने की जिद पर अड़ी रही। बाद में निजामुद्दीन बिना पत्नी के ही घर लौट गया। निजामुद्दीन के परिजनों के मुताबिक करीब सात वर्ष पूर्व अंजुमनिशा ने निजामुद्दीन के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया। तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा था।

 

Loading...