टैटू बनवाने के बाद हुआ कुछ ऐसा, इंसान को गंवानी पड़ी जान

0

टेक्सास में रहने वाले एक युवक की मौत जिस तरह से हुई वो काफी चौंकाने वाला है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस युवक की मौत की कहानी काफी वायरल हो रही है।

हालांकि इस इंसान का नाम तो नहीं मालुम चला है, लेकिन इस इंसान की मौत की कहानी काफी दिलचस्प है। इस युवक ने अपने पैर पर एक टैटू बनवाया था,

जिसके बाद वो समुंद्र में नहाने गया था, जहां एक मांस खाने वाले बैक्टिरिया ने उस इंसान पर अटैक कर दिया था। इंफेक्शन के कारण ने उस इंसान को अपनी जान गंवानी पड़ी।

इस शक्स ने टैटु पर ‘यीशु ही मेरी जिंदगी है’ लिखवाया था। टैटू आर्टिस्ट ने इस व्यक्ति को समुद्र के पास न जाने की सलाह दी थी। सलाह न मानते हुए ये शक्स टैटू बनवाने के पांच दिन बाद ही गल्फ ऑफ मैक्सिको में नहाने चला गया था,

जहां एक मांस खाने वाले बैक्टीरिया ने इस इंसान को काट लिया था। जिसके बाद इस व्यक्ति को बुखार आ गया था। बुखार आने के साथ-साथ टैटु वाली जगह पर इंफेक्शन भी हो गया था।

हास्पिटल में एडमिट होने के बाद इस इंसान की हालत में थोड़ा सुधार तो हुआ लेकिन टैटू वाली जगह में हुए इंफेक्शन के कारण  बैक्टिरिया  का जहर पूरे शरीर में फैल गया था। इस दौरान इस व्यक्ति की किडनी भी खराब हो गई। नतीजन इस इंसान की मृत्यु हो गई।

Loading...