लालकुआं में बलात्कार के बाद अज्ञात महिला की हत्या, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

0

हल्दूचौड़: क्षेत्र के बेरीपड़ाव में अज्ञात हत्यारे ने महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर अर्ध नग्न शव को सड़क किनारे फैंक दिया। महिला के गले पर उसी की साड़ी का फंदा लगाकर गला घोटा गया है, जबकि उसके कोहनी में भी चोट के निशान है।

प्रात: मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्कूल में लगे सीसीटीबी फुटेज से महिला के शव को एक व्यक्ति द्वारा वहां फैंके जाने की पुष्टी हुई है। हत्या की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

सोमवार की प्रात: बेरीपड़ाव स्थित एवरग्रीन स्कूल की दीवार के पास ग्रामीणों ने 25 वर्षीय महिला का शव देखा। महिला का शव अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में था। महिला की साड़ी से ही उसका गला बांधा गया था, जबकि चप्पल कुछ दूरी पर पड़े थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या की गई होगी।

मामले की सूचना पूर्व प्रधान चंद्र शेखर पंत ने कोतवाली पुलिस की दी। इसके बाद कोतवाल उमेद सिंह दानू भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने आवश्यक मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इधर, कोतवाली पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीबी फुटेज को खंगाला तो उसमें 11.53 बजे एक व्यक्ति द्वारा शव को वहां लाकर फैंका गया है।

इससे कुछ देर पहले सड़क पर एक तेल टेंकर भी खड़ा दिखाई दे रहा है। इधर मामले की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी डौंडियाल भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्‍होंने राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित प्रतिष्ठानों के सीसीटीबी फुटेज खंगालने निर्देश दिए। दुष्कर्म व हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

 

 

Loading...