अब कैंसर स्क्रीनिंग सॉफ्टवेयर करेगा स्तन कैंसर की जांच

0

स्तन कैंसर की प्रारंभिक दिनों में जाँच जीवन को बचाने में बहुत महत्वपूर्ण है। निरामय ने हाल ही में एक नए स्तन कैंसर स्क्रीनिंग सॉफ्टवेयर लॉंच किया है जो स्तन कैंसर जांचने में सक्षम है। यह गैर-संपर्क, कम लागत, उपयोग में आसान, विकिरण रहित, और पोर्टेबल तरीका है।

निरामय द्वारा विकसित समाधान FDA स्वीकृत थर्मल सेंसरपर आधारित कैंसर स्क्रीनिंग उपकरण का उपयोग करता है जो मरीज से 3 फीट पर रखा जाता है और अपने पेटेंटेडतकनीक Thermalytix © का उपयोग करके स्व-निर्मितसॉफ़्टवेयर कैंसर का पता लगाता है। मैमोग्राफी की तुलना मेंयह इमेजिंग पद्धति विकिरण मुक्त, गैर-स्पर्श, दर्द-रहित हैऔर सभी उम्र की महिलाओं के लिए काम करती है। यहतकनीक आर्टिफिशल इंटेलिजेंस पर आधारित है जोविश्वसनीय और सटीक जांच के लिए इमेज प्रोसेसिंग काउपयोग करती है। यह अनूठा समाधान नियमित स्वास्थ्यजांच और बड़े पैमाने पर स्क्रीनिंग के लिए अनुकूल हैक्योंकि:

– पोर्टेबल उपकरण – निरामय द्वारा उपयोग किए जाने वालेथर्मल कैमरा को सामान्य बैकपैक में किसी भी स्थान पर लेजाया जा सकता है। और बहुत सीमित स्थान में स्थापितकिया जा सकता है।

– विश्वसनीयता – यह 40 साल से कम उम्र की महिलाओं केलिए स्क्रीनिंग का भी एक विश्वसनीय तरीका है, जहाँ मैमोग्राफी कैंसर का पता लगाने के लिए अच्छी तरह सेसक्षम नहीं है।

– सुरक्षा – थर्मैटिक्स किसी भी रूप के विकिरण का उपयोगनहीं करता है, और इसलिए, पूरी तरह से सुरक्षित है।

– गैर-संपर्क – थर्मलिक्स को रोगी को छुआ जाने कीआवश्यकता नहीं है। हमारे उपकरण को रोगी से 3 फीट दूररखा गया है और कोई भी इंसान या उपकरण स्पर्श नहींकरता है।

Loading...