भाई ने भाई को दी दर्दनाक मौत, पकड़ा गया तो किया चौंकाने वाला खुलासा

0
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मनोज चौधरी की हत्या उसके छोटे भाई रवि ने की। बता दें कि मृतक के पिता ने ही पुलिस को ये चौंकाने वाला सच बताया। पिता की मानें तो रवि ने जमीन-जायदाद की वजह से मनोज की हत्या की, क्योंकि रवि पहले भी संपत्ति को लेकर मनोज पर हमला कर चुका था।
मनोज के पिता ने पुलिस को बताया कि इसी विवाद के चलते रवि ने एक बार उनकी अंगुली काट दी थी और पैर भी तोड़ दिया था। संपत्ति को अपने नाम कराने के चक्कर में रवि ने अपनी सास के साथ मिलकर उनके बड़े बेटे की हत्या की।

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि रवि की सास और दो अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनको पकड़ने की कोशिश जारी है। रवि को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया चुका है। एसएसपी का कहना है कि मृतक की पहचान कराने के लिए पम्फ्लेट्स छपवाए गए और उनको सर्कूलेट किया गया। पम्फ्लेट्स के बंटने से ये पता चला कि मुरादाबाद के एक थाना क्षेत्र में एक गुमशुदगी दर्ज है, जिसका हुलिया शव से मिलता-जुलता है। थाना क्षेत्र से संपर्क करने के बाद परिजनों को बुलाया गया, जिन्होंने शव की पहचान की।

बता दें कि 12 मई को पुलिस ने कालाढूंगी मोटर मार्ग के पास से संदिग्ध हालात में झाड़ियों से एक शव बरामद किया था। शव के हाथ और पैर बंधे हुए थे।

Loading...