प्रेमिका की मौत के गम में प्रेमी ने फांसी लगाकर दी जान

0

रुद्रपुर: सैमसंग शोरूम के कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी मौत से परिजन स्तब्ध रह गए। बताया जा रहा है कि उसकी प्रेमिका की मौत हो गई थी, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और फांसी पर लटककर जान दे दी।

मनोज कुमार उर्फ लक्की (24 वर्ष) पुत्र बेचे लाल निवासी आवास विकास में सैमसंग शोरूम में कार्य करता था। गत दिवस साप्ताहिक बंदी के कारण वह घर पर ही था। दोपहर को वह कमरे में सोने की बात कहकर चला गया।

शाम के समय उसके साथ काम करने वाले दीप सिंह व अतुल रस्तोगी उसके घर पहुंचे तो परिजनों ने कहा कि वह कमरे में सो रहा है। उनके आवाज देने पर मनोज ने कोई जवाब नहीं दिया। जब मनोज की मां सुनीता ने आवाज दी तो मनोज का कोई जवाब नहीं मिला तो उनका माथा ठनका।

उन्होंने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मनोज फांसी पर लटका हुआ था। तुरंत मनोज को नीचे उतारा तो उसकी सांस चल रही थी। आनन-फानन निजी चिकित्सालय ले गए। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर आवास विकास चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दोस्तों को हो गया था आभास

मनोज की मौत को लेकर उसके दोस्तों को पहले ही आभास हो चुका था। मनोज का भदईपुरा निवासी दोस्त पंकज उससे दिन में मिला था। इस दौरान दोनों में कुछ बात हुई। इस पर पंकज ने मनोज के साथ काम करने वाले दीप व अतुल को मनोज का हाल पूछने घर भेजा।

इधर, आत्महत्या के बाद पंकज से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि मनोज एक लड़की से बेइंतहा प्यार करता था, लेकिन अचानक उसकी मौत हो गई। इस कारण वह परेशान था। पुलिस लड़की के बारे में पता लगा रही है।

Loading...