Bigg Boss 11..फॉर्म में सलमान..प्रियांक-हिना पर जमकर बरसे…सेट छोड़कर निकले बाहर

0

सलमान खान का बिग बॉस में एक चीज पर अडिग रहते हैं कि कोई भी किसी पर पर्सनल ना जाए और महिलाओं पर भद्दे कमेंट ना करें। अगर कोई प्रतिभागी ऐसा करता है तो सलमान खान क्लास लगाने से पीछे नहीं हटते और इस सप्ताह वीकेंड का वार में ऐसा ही कुछ होने वाला है।

जी हां दरअसल आपको याद होगा कि प्रियांक शर्मा ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान को मोटी और ड्रम जैसा कहा था। लव ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन प्रियांक नहीं रुके और लगातार काफी कुछ बोल डाला। इसके अलावा कोर्ट रूम टास्क में भी उन्होंने अर्शी को बहुत कुछ बोला था।

सलमान खान को ये बात बिल्कुल भी नहीं अच्छी लगी और बस आज वीकेंड का वार में आप सलमान खान का रौद्र अवतार देखेंगे। सलमान खान प्रियांक से उनकी मम्मी के बारे में पूछते नजर आएंगे और साथ ही वो हिना और सपना की भी क्लास लगाएंगे कि एक औरत के बारे में इतना कुछ बोला गया और उन्होंने स्टैंड नहीं लिया।

हालांकि इस बात की उम्मीद हर किसी को थी लेकिन सलमान के गुस्से का शिकार आज आकाश ददलानी भी होने वाले हैं। जी हां दरअसल सुलतानी अखाड़े में सलमान खान पुनीष और आकाश के बीच मुकाबला करेंगे और दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश करेंगे लेकिन मानने और बदतमीजी करने के बाद सलमान सुलतानी अखाड़े से निकल जाएंगे।

Loading...