देहरादून सिनेमाघर के बाहर मिला बागेश्वर निवासी युवक का मिला शव,सिर पर गोली मारकर हत्या

0

देहरादून: राजधानी के राजपुर रोड स्थित न्यू एम्पायर सिनेमा हॉल के बाहर एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के सिर पर गोली मार कर उसकी हत्या की गई है। युवक के पास से मिले आधार कार्ड के जरिये उसकी शिनाख्त बागेश्वर निवासी 27 वर्षीय यतिन वर्मा नाम से हुई है। हैरत की बात ये है कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है।

आज सुबह इस शव को सबसे पहले राहगीरों ने देखा। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। शुरुआती जांच में सिर पर लगी गोली से मौत की बात सामने आई है। मौके पर गढ़वाल DIG पुष्पक ज्योति ने घटनास्थल का मुयाअना कर बताया गया कि मृतक की शिनाख्त बागेश्वर के यतीन वर्मा के रूप में की गयी है साथ ही बताया कि वो 14 नवंबर को देहरादून आया था और एक होटल में ठहरा हुआ था। मृतक इंजीनियर बताया जा रहा है।

बता दें कि ये इलाका देहरादून के मुख्य इलाकों में से एक है। ऐसे में ये हत्या किसने और किस कारण की है पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है साथ ही पुलिस दूसरी जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है। शीघ्र ही घटना के खुलासे के निर्देश दिये गए हैं। व्यापार मंडल संघ के पदाधिकारियों से बात कर सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा गया है। फिलहाल तफ्तीश जारी है।

Loading...