Shocking: दीपिका पादुकोण से शादी करने से पहले कुछ ऐसा सोचते थे रणवीर सिंह, लेकिन अब सामने आया ये सच

0

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे प्यारी जोड़ी मानी जाती है। हाल ही में ये दोनों कपल शादी के बाद हनीमुन से लौटे हैं। बी-टाउन में इनकी शादी को लेकर खूब चर्चे रहे। दोनों ही शादी के बाद की लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे है। इसी बीच दोनों एक दूसरे के बारें में मीडिया के सामने कई सारे दिलचस्प खुलासे कर रू-ब-रू हुए।

फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से पुछा गया कि क्या उन्हें रिलेशनशिप के दौरान कभी डर लगा कि वो दीपिका को खो देंगे? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नहीं, मुझे ऐसा ख्याल कभी नहीं आया। यकीनन कई उतार चढ़ाव हुए, लेकिन मैंने अपना मन बना लिया था की यही है वो। यही वो है जिससे मैं शादी करना चाहता हूं। मैं हर चीज़ से गुजरने के लिए तैयार था।

इसी दौरान रणवीर ने खुलासा कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण आम बीवियों की तरह सख्त हो गई है जो अपने पति की कुछ आदतों से परेशान है। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण ने उनकी तीन चीजों पर रोक लगा दी है। रणवीर ने बताया कि मैं दीपिका की वजह से अब घर पर समय से आता हूं। बिना ब्रेकफास्ट किये मैं घर से बाहर नहीं निकल सकता। यहां तक मुझे यह भी वार्निंग दी गई है दीपिका की एक भी कॉल मिस्ड न करूं।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अब दो महीने हो चुके हैं। दोनों सालों रिलेशनशिप में रहें और इसके बाद दोनों ने नवंबर की 14 और 15 तारिख को शादी की। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हुई और ये साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक रही। शादी के बाद दोनों ने मुंबई और बेंगलुरु में अपनी वेडिंग रिसेप्शन रखी। दोनों के वेडिंग और रिसेप्शन के लुक को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल 28 दिसंबर को रणवीर सिंह की सिम्बा रिलीज हुई। जो कि अभी तक जबरदस्त कमाई कर रही है। 14 फरवरी को उनकी अगली फिल्म गली बॉय रिलीज होगी। इसमें पहली बार रणवीर की आलिया भट्ट संग जोड़ी बनी है। वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं।

Loading...