होटल के कमरे में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखा बीजेपी विधायक, वीडियो वायरल

0

असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमाकांत देउरी का एक महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में देउरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं.

जब यह मामला सामने आया तो आरोपी रमाकांत देउरी ने कहा कि वीडियो में जो शख्स महिला के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है, वह वे नहीं हैं.

मोरीगांव विधानसभा सीट से विधायक रमाकांत देउरी ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. यदि यह आरोप साबित हो जाता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे. मोरीगांव, गुवाहाटी से करीब 80 किलोमीटर दूर है.

देउरी ने एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा कि इस बार कैबिनेट के संभावित विस्तार में उनका भी नाम शामिल करने की चर्चा है. ऐसे में विरोधी उनके खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं. इस तरह का वीडियो उसी साजिश का हिस्सा है. विरोधी उन्हें बदनाम करना चाहते हैं.

बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर फोरेंसिक टेस्ट में यह आरोप बात सच साबित हो जाएगा तो वे पूरी तरह राजनीति को अलविदा कह देंगे.

देउरी ने इस पूरे मामले को अपने खिलाफ रची जा रही एक साज़िश करार दिया है। उनके मुताबिक उनके विरोधी उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। उन्होंने एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा कि इस बार कैबिनेट के संभावित विस्तार में उनका भी नाम शामिल करने की चर्चा है। ऐसे में विरोधी उनके खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं। इस तरह का वीडियो उसी साजिश का हिस्सा है।

वहीं देउरी ने ये भी कह दिया कि अगर उनपर लगा ये आरोप सही साबित हो जाता है तो वो हमेशा के लिए राजनीति तो अलविदा कह देंगे। फिलहाल इस वीडियो का फोरेंसिक टेस्ट होना है जिससे सच्चाई सामने आ सकेगी।

Loading...