सेना के जवान ने किया चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म, पीड़िता आठ माह की गर्भवती

0

भाई और बहन के पवित्र रिश्ते को सेना के एक जवान ने कलंकित कर डाला। उसने अपने ही रिश्ते के चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं, मुंह खोलने पर वह पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। युवती आठ माह की गर्भवती हुई तो मामला राजस्व पुलिस तक पहुंचा। मंगलवार को युवती को राजकीय चिकित्सालय कोटद्वार से दून अस्पताल देहरादून रेफर किया गया है।

खबरों के अनुसार 20 वर्षीय पीड़िता के पिता ने भतीजे अमित के खिलाफ राजस्व पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। राजस्व पुलिस के मुताबिक आरोपी जवान वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में तैनात है। आरोप है कि उसने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

घरवालों से इसकी शिकायत करने की बात पर वह युवती को धमकाता रहा कि यदि मुंह खोला तो वह उसके पूरे परिवार को मार देगा। डर के मारे युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया। राजस्व उप निरीक्षक दिनेश बिष्ट ने बताया कि युवती का राजकीय चिकित्सालय कोटद्वार में मेडिकल कराया गया।

रिपोर्ट में युवती के आठ माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। युवती को प्रसव पीड़ा शुरू होने पर उसकी स्थिति को देखते हुए दून अस्पताल देहरादून रेफर कर दिया गया। राजस्व पुलिस के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सैन्य मुख्यालय के स्तर से की जा रही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Loading...