आवारा कुत्तों ने किया हमला, हमले से 18 महीने की बच्ची जख्मी

0
  • आवारा कुत्तों ने किया हमला, हमले से 18 महीने की बच्ची जख्मी

नोएडा : सेक्टर-137 स्थित पैरामाउंट फ्लोराविले में डेढ़ साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों के हमले में बच्ची जख्मी हो गई है। परिवार के सदस्य घटना के बाद काफी डरे और सहमे हुए हैं। परिजनों ने सूरजपुर थाने में शिकायत कर पैरामाउंट ग्रुप के एमडी, मेंटेनेंस कंपनी के अलावा कई अन्य पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

‘सोसायटी के निवासी अभिष्ट गुप्ता ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम को फ्लैट का गेट खुला रह गया था।’ गेट खुला पाकर बच्ची बाहर निकलकर पार्क की ओर चली गई। बच्ची की चहल-पहल न होने पर उसे आवाज लगाई गई, तो कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद उसे खोजना शुरू किया गया। बाहर निकलकर पार्क की ओर देखा तो 7-8 कुत्ते बच्ची को घेरे हुए थे और उसे काट रहे थे। ये देख शोर मचाकर कुत्तों को भगाया गया, अगर कुछ मिनट और देरी हो जाती तो बच्ची की जान भी जा सकती थी।

बच्ची को यथार्थ अस्पताल ले जाकर इलाज कराया गया। पीड़ित पिता ने बताया कि कई बार सोसायटी से कुत्तों को हटाने के लिए मेंटेनेंस को कहा जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके अलावा लगातार सोसायटी से गार्ड हटाए जा रहे हैं। सोसायटी में असुरक्षा का माहौल पसरा हुआ है।

“सोसायटी के मेंटेनेंस विभाग के हेड अनिमेष भारद्वाज ने बताया कि कुत्तों को सोसायटी के बाहर निकाल दिया गया है।” आगे ऐसी घटना न हो इसके लिए गेट पर बैरियर लगा दिए गए हैं। कुत्तों हटाने के लिए एसपीसीए से पिछले सात महीनों से लगातार कहा जा रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

 

Loading...