बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अचानक पहुंचे देहरादून, फैंस ने घेरा

0
akshay kumar

लीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अचानक देहरादून पहुंच गए। इस दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उन्हें उनके प्रशंसकों ने घेर लिया। अक्षय ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

दरअसल, अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में वे फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल जा रहे थे, लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा घट गया कि उन्हें देहरादून आना पड़ा। जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार अपने प्राइवेट हेलीकॉप्टर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जा रहे थे, लेकिन वहां कुछ तकनीकी दिक्कत के कारण उनका हेलीकॉप्टर वहां नहीं उतर सका। इसके चलते नजदीकी एयरपोर्ट देहरादून होने के कारण वे यहां पहुंच गए।

अक्षय को एयरपोर्ट पर देखते ही वहां उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई। अक्षय ने समय की कमी होने के बाद भी फैंस को निराश नहीं किया। उनके साथ फोटो खिंचवाई। जिसके बाद उन्होंने फैंस से बात भी की। देरी होने के कारण वे वहां से तुरंत ही गाड़ी से हिमाचल के लिए रवाना हो गए। फिल्म केसरी मार्च 2019 में रिलीज हो सकती है। बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अद्लक्खा ने बताया कि शनिवार को अक्षय वापस देहरादून आए और अपने प्राइवेट चौपर को मुंबई लौट गए।

Loading...