राजस्थान और यूपी में दहशत के बाद उत्तराखंड में भी चोटी काटने का मामला आया सामने

0

उत्तराखंड: राजस्थान और उत्तर प्रदेश में दहशत के बाद उत्तराखंड में भी चोटी काटने का मामला सामने आया है। देहरादून के सहसपुर में एक महिला की चोटी काटी गई है। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। 

देहरादून सहसपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर ईदगाह बस्ती में रात एक महिला की चोटी काटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार ईदगाह बस्ती निवासी फरजाना रात को परिजनों के साथ घर में सोई हुई थी। इस बीच करीब रात 12 बजे किसी ने महिला की चोटी काट दी। सुबह उठने के बाद ही उसे इसका पता चला। घटना का पता चलने पर महिला के घर में भीड़ जमा हो गई। महिला का ससुराल सहारनपुर में है। वह यहां अपने मायके आयी हुई थी। उसके मायके वाले यहां किराये के मकान पर रहते हैं।

पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। बावजूद इसके किसी ने सोती हुई महिला की चोटी काट दी। पछवादून क्षेत्र में इस तरह की पहली घटना घटित होने पर महिलाओं में दहशत का माहौल है। हालांकि अभी तक परिजनों से इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी है।स्थानीय जिला पंचायत सदस्य ने भी घटना होने के बारे में बताया है। कहा कि गांव के लोग इससे डर गए हैं। उधर, मनोचिकित्सक का कहना है यह संभव नहीं है। यह मात्र दिमाग का भ्रम हो सकता है।

Loading...