र‌ियल लाइफ में खलनायक बनी इस मशहूर फ‌िल्म की एक्ट्रेस, कर डाला घ‌िनौना काम

0

अभी तक अभ‌िनेत्रियां रील लाइफ में ही खलनायक की भूम‌िका में नजर आती थी। लेक‌िन इस मशहूर फ‌िल्‍म की ये एक्ट्रेस र‌ियल लाइफ में ही खलनायक बन गयी। एक साल में शादी के बंधन टूटने से आहत रेनू नौटियाल की मानें तो फ‌िल्म बदरी द‌ि क्लाउड से मशहूर हुई उसकी ननद निधि नौटियाल ने उनकी गृहस्थी में खलनायिका की भूमिका निभाई है।
रेनू का आरोप है कि शादी के दूसरे दिन ही उसके जेवर अपने कब्जे में ले लिए, फिल्म लांच कराने के लिए पहली बार उससे रुपये की डिमांड की गई है। यहीं से उसकी प्रताड़ना की दास्तां शुरू हुई। शादी नहीं उसके साथ सोची समझी साजिश के तहत गेम खेला गया है।

रायपुर के रांझावाला की रेनू उर्फ रिशिका नौटियाल ने शादी के बाद जो सपने संजोए थे, वो साकार होने से पहले ही बिखर गए। ससुराल में वो मुश्किल से तीन से चार माह ही बिता पाई।

उसका कहना है कि जेहन में ससुराल की बुरी यादें भरी पड़ी हैं। चाहकर भी वह उन्हें भूल नहीं पा रही है। महिला हेल्प लाइन में सुलह के प्रयास सफल नहीं हुए तो बृहस्पतिवार को रेनू ने रायपुर थाने में पति, ससुर, सास और ननद के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

रेनू ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर ससुराल पक्ष द्वारा जादू टोने कराए जाने के साक्ष्य प्रस्तुत किए। विवाहिता का आरोप है कि परिजनों द्वारा धन की व्यवस्था न कर पाने की वजह से ननद ने उसके खिलाफ दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया।

Loading...