ऋषिकेश डबल मर्डरः हत्या से पूर्व छोटी बहन के साथ हुआ था दुष्कर्म

0

ऋषिकेशः ऋषिकेश में दो सगी बहनों की गला दबाकर हत्या करने के मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसर चार साल की छोटी बहन के साथ हत्यारे ने पहले रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या की। माना जाता है कि रेप का विरोध करने के कारण बड़ी बहन की भी हत्या कर दी गयी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि संबंधि मुकदमे में बलात्कार की धारा बढ़ा दी गयी है।

दो दिन पूर्व ऋषिकेश में श्यामपुर पुलिस चौकी के पीछे एक बस्ती  समीप दो मासूम बहनों की हत्या कर दी गयी थी। चिकित्सकों के पैनल से किए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चार साल की मासूम से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एएसपी निहारिका भट्ट ने मीडिया को बताया कि हत्यारोपी गुरुद्वारे के सेवादार सरदार परवान सिंह पुत्र छोटे सिंह  देवासी गुमानीवाला  श्यामपुर को गिरफ्तार किया जा चुका है। न्यायालय ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।  अब संबंधित मुक़दमे में दुराचार व पोस्को की धारा भी जोड़ दी गई है।

गौरतलब है कि 15 जून को श्यामपुर पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर गुरुद्वारे के एक सेवादार ने दिनदहाड़े दो मासूम बहनों की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।  वारदात के वक्त बच्चियों की मां रोज की तरह काम पर गई हुई थी। ताई के घर से दोपहर भाई कमरे पर लौटा तो घटना का पता चला। हत्यारा कमरे पर बाहर से कुंडी चढ़ा कर फरार हुआ था।  दोनों बहनों के पिता किसी मामले में जेल में हैं। अब पुलिस के लिये जांच का विषय यह है कि आखिर चार साल के मासूम बच्ची के साथ आरोपी ने रेप जैसा घिनौना पाप क्यों किया। खास बात यह है कि उसी कमरे में मासूम बच्ची की बड़ी बहन भी सो रही थी। उसके साथ किसी प्रकार की गलत हरकत की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस इस मामले की नये सिरे से जांच करेगी।

Loading...