टीचर के कमरे से बदहवास हालत में म‌िली छात्रा,हालत देख घरवालों के उड़ गए होश

0
demo pic
टीचर के कमरे में उन्हीं के स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली नाबाल‌िग छात्रा ऐसी हालत में म‌िली क‌ि घरवालों के होश उड़ गए। इस हादसे से पूरा परिवार सकते में आ गया। लेक‌िन सच्चाई जानकर आपके भी पैरों तले जमीन ख‌िसक जाएगी।
दरअसल, छात्रा ने श‌िक्षक पर बलात्कार व छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पुल‌िस ने भी इस मामले को गंभीरता से ल‌िया। लेक‌िन जब पुल‌िस ने छात्रा का मेड‌िकल कराया तो उसमें कहीं भी रेप की पुष्ट‌ि नहीं हुई। इसके चलते अब परिवार फ‌िर सोच में पड़ गया है।

हालांक‌ि अभी पुलिस ने आरोपी शिक्षक को रिमांड में लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। लेक‌िन अनुमति नहीं मिली है।बता दें क‌ि 9वीं में पढ़ने वाली बेटी के काफी देर तक घर नहीं लौटने पर घरवालों को चिंता हुई। वे टीचर के घर पहुंचे। दरवाजा खुलते ही जब अंदर नजर पड़ी तो बेटी बिस्तर के नीचे ऐसी हालत में थी कि उनकी चीख निकल गई।

परिजनों ने घर के अंदर जाकर देखा तो छात्रा आरोपी शिक्षक के बेड के नीचे बदहवास हालत में थी। परिजनों ने जब उससे घर न आने का कारण पूछा तो छात्रा ने शिक्षक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया।

इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। इस पर मोरी थाना पुलिस ने पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। सीओ बड़कोट जीएल कोहली ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग छात्रा के बयान दर्जकर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Loading...