नैनीताल का एक होटल, शादी का झांसा, युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल की धमकी

0

रुद्रपुर। नैनीताल के एक होटल में युवती को ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे वायरल करने की धमकी  देने का मामला सामने आ रहा है तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला उद्यमसिंहनगर में रूद्रपुर जसपुर ट्रांजिट कैंप निवासी एक युवती का है। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि शिमला बहादुर निवासी अजीत प्रकाश पुत्र ललित कुमार से डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात हुई। इस दौरान अजीत प्रकाश ने उसे विवाह का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं शादी के कार्ड छपवाकर और रजिस्ट्रार कार्यालय में भी उसने फर्जी कागजों के आधार पर आवेदन किया।

इसके बाद वह उसे अपनी कार से नैनीताल ले गया, जहां एक होटल मे उससे दुष्कर्म किया। युवती का आरोप था कि विवाह के लिए दबाव बनाने पर वह उसे झूठे आश्वासन देकर नैनीताल और भीमताल ले जाता था। एक माह पहले जब उसने विवाह के लिए दबाव बनाया तो उसने इन्कार कर दिया। 25 सितंबर को अजीत प्रकाश अपने पिता, मां और भाई के साथ उसके घर आया और कहा कि वह शादी करने वाला है।

उसकी शादी में रुकावट पैदा की तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैंप एमपी सिंह ने बताया कि जल्द ही मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Loading...