6 साल के बच्चे ने स्कूल में कहा अल्लाह, शिक्षक ने आतंकी मान बुला ली पुलिस

0

वाशिंगटन। अमेरिका के एक स्कूल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां डाउन सिंड्रोम बीमारी से पीड़ित बच्चा क्लास में बार बार अल्लाह और बूम कह रहा था जिसके बाद शिक्षक ने उसे आतंकी समझ लिया। शिक्षिका यहीं नहीं रुकी बल्कि पुलिस भी बुलाई। इस मामले में बच्चे के पिता ने स्कूल पर भेदभाव का आरोप लगाया है।

बच्चे का नाम मोहम्मद सुलेमान है। सुलेमान के पिता ने बताया कि उनका बेटा डाउन सिंड्रोम से पीड़ित है और मानसिक समस्याओं का शिकार है। बुला ली पुलिस स्थानीय मीडिया के अनुसार बच्चे के पिता ने जानकारी दी कि टेक्सास स्थित यूस्टन से लगभग 20 मील की दूरी पर स्थित प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका ने उनके बेटे के लिए पुलिस बुला ली।

सुलेमान नहीं बोल सकता! स्कूल ने पुलिस को जानकारी दी कि सुलेमान बोल सकता है वहीं दूसरी ओर समाचार संस्था इंडिपेंडेंट के अनुसार सुलेमान के पिता ने कहा उनका बच्चा बिल्कुल भी नहीं बोलता। उसे मानसिक दिक्कत है। पिता ने कहा स्कूल की बात बकवास बच्चे के पिता ने कहा कि स्कूल का दावा है कि सुलेमान आतंकी है, यह बात बकवास है। पुलिस ने कहा जांच हुई पूरी पीरलैंड की पुलिस ने कहा कि उनकी ओर से जांच पूरी कर ली गई है और आगे किसी जांच की जरूरत नहीं हैं। हालांकि, इलाके के बाल सुरक्षा विभाग ने कहा है कि उनकी जांच अभी जारी है।

Loading...