50 हजार में जिस्म परोसने को मजबूर, SEX स्कैंडल में पकड़ीं एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का काला सच

0

 

ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में लोग इतने मशगूल हो जाते हैं कि वो ये समझ ही नहीं पाते कि क्या सही है और क्या गलत। फिल्मी दुनिया पर सेक्स स्कैंडल से लेकर कास्टिंग काउच तक के आरोप लगते रहे हैं। बॉलीवुड सामने से तो चकाचौंध से भरा दिखता है। लेकिन पर्दे के पीछे बहुत अंधेरा है। 

हाल ही में हैदराबाद पुलिस ने रविवार को एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट में दो फेमस एक्ट्रेस का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने इन दो एक्ट्रेस की पहचान भी कर ली है।

इनमें से एक का नाम ऋचा सक्सेना है। जो तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्‍म  “June 1:43” में ऋचा नजर आई थीं। इसके अलावा दूसरी एक्ट्रेस का नाम शुभ्रा चटर्जी है। शुभ्रा बंगाली टीवी सीरियल में काम करती हैं। होटल के कमरे से कंडोम के पैकेट, लड़कियों के आधार और पैन कार्ड मिले हैं।

डीसीपी पी राधाकृष्‍ण राव ने बताया, ‘पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में रविवार को छापा मारा गया था। दलाल ने होटल ताज डेक्कन और ताज बंजारा के दो कमरों को बुक किया था।’

इन दोनों दलालों की पहचान भी हो गई है। एक तेलुगु फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर मोनिश कड़किया है। वहीं दूसरा तमिल फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर डी वेंकट राव है। पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस के बारे में भी जानकारी दी है।

पुलिस के मुताबिक, ’24 साल की ऋचा को ताज डेक्कन के रूम नंबर 28 से मिलीं। ऋचा गुजरात की रहने वाली है और इस समय मुंबई में रह रही है। वहीं 20 साल की शुभ्रा ताज बंजारा के रूम नंबर 412 से मिलीं। शुभ्रा वेस्ट बंगाल के परगना में रहती हैं।’ पुलिस ने इन दोनों एक्ट्रेस को छुड़ा लिया है।

दलाल बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस से ऑनलाइन कॉन्टैक्ट करते थे। ये पूरा रैकेट भी ऑनलाइन चलता था। एक कस्टमर से 30 से 50 हजार रुपए तक लिए जाते थे। एक और दलाल जनार्दन अलाइस पुलिस की पकड़ में नहीं आया। फिलहाल वो फरार चल रहा है।

Loading...