महिला दिवस पर वोडाफोन दे रहा है फ्री 2GB डेटा

0

इंटरनेशनल वीमेन डे के मौके पर वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने वाली है. इंटेनशनल वीमेन डे के मौके मौके पर वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर की महिला यूजर्स के लिए नया ऑफर शुरु किया है. इस ऑफर के अनुसार, कंपनी सभी वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान महिला यूजर्स को फ्री 2GB डेटा दे रहा है. बता दे कि ये ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए है, जिसके तहत 2GB डेटा यूजर के सब्सक्राइब प्लान में जुड़ जाएगा. यह डेटा कंपनी ऑटोमैटिक प्लान में ऐड कर देगी और कनफर्मेशन के लिए यूजर्स के पास मैसेज भेजे जाएंगे. अगर आप महिला हैं और आप वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर हैं साथ ही दिल्ली-एनसीआर में रहती हैं तो एक मैसेज मिलेगा जिसमें 2GB डेटा के बारे में जानकारी होगी. अगर मैसेज नहीं आया तो आप वोडाफोन स्टोर जाकर शिकायत कर सकती हैं.

वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने बताया कि ”एक संगठन के तौर पर महिलाओं को समान अवसर देने में यकीन रखते हैं, और यही तौर-तरीका हमारे काम में भी नजर आता है. हमें लगता है कि हमारे लिए महिला यूजर्स भी उतनी ही जरुरी हैं जितने पुरुष यूजर्स. हमारा ये कदम महिलाओं को प्रोत्साहित करने वाला है कि वो अपने जीवन में और भी ज्यादा उपलब्धियां पाएं.”

हाल ही में जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने नया टैरिफ प्लान उतारा है. जिसमें यूजर्स को 346 महीने की दर पर 1GB 4G डेटा/हर दिन और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसकी वैद्यता 28 दिनों के लिए होगी. जियो से एक कदम आगे बढ़ कर कंपनी सभी यूजर्स के लिए ये ऑफर लाई है. जियो की तरह ये प्राइम सेगमेंट मेंबर्स के लिए नहीं होगा.

Loading...