11 शादी करने के बाद 12वें दूल्हे की तलाश में थी ये लुटेरी दुल्हन, गिरफ्तार

0

नोएडा:आपने फिल्मों, किस्सों-कहानियों में अक्सर लुटेरी दुल्हनों के कई कारनामे देखे और सुने होंगे लेकिन इस बार जिस दुल्हन का हम जिक्र करने जा रहे हैं वह एक नहीं, दो नहीं बल्कि 11 दूल्हों को अपने हुस्न के फरेबी जाल में फंसा चुकी है. शादी रचाकर अमीर कुंवारों को लूटने वाली यह दुल्हन नोएडा में पुलिस के हत्थे चढ़ी है. आरोपी युवती के साथ उसकी बहन और जीजा को भी गिरफ्तार किया गया है.

-पुलिस के मुताबिक, लुटेरी दुल्हन का नाम मेघा भार्गव (26 वर्ष) है. इंदौर की रहने वाली मेघा इंदौर, पुणे, राजस्थान, मुंबई और केरल में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है. केरल के त्रिवेंद्रम के रहने वाले लॉरेन जॉटिस को अपना शिकार बनाने के बाद मेघा अपनी बहन प्राची भार्गव और जीजा देवेंद्र शर्मा के साथ नोएडा पहुंची थी. यह लोग पिछले डेढ़ महीने से नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी के जेड टावर के फ्लैट नंबर-1104 में रह रहे थे.

सर्विलांस की मदद से किया गिरफ्तार
लॉरेन जॉटिस ने पुलिस को बताया था कि शादी के एक हफ्ते के अंदर ही मेघा 15 लाख रुपये कैश और लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई थी. लॉरेन की शिकायत के बाद केरल पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही थी. केरल पुलिस सर्विलांस के आधार पर इन तक पहुंचने में कामयाब हो गई. केरल पुलिस इन्हें दबोचने में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती थी इसलिए पुलिस अधिकारी पिछले एक हफ्ते से नोएडा में डेरा डाले हुए थे.

11 परिवारों को लगाया लाखों का चूना
जिसके बाद नोएडा पुलिस की मदद से इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में पता चला कि लुटेरी दुल्हन मेघा अपनी बहन और जीजा की मदद से अभी तक 11 परिवारों को लाखों का चूना लगा चुकी है. पुलिस ने बताया कि मेघा ने केरल में ही 5 शादियां की थी. लुटेरी दुल्हन का यह बदमाश गैंग अमीर लड़कों के साथ-साथ तलाकशुदा और विकलांग युवकों को भी टारगेट करता था. मेघा की खूबसूरती देखकर लड़के वाले तुरंत शादी के लिए तैयार हो जाते थे|

Loading...