साइंस एग्जीबिशन के दौरान लाइन में खड़े दिखे राहुल द्रविड़, फोटो वायरल

0
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की सादगी का कोई सानी नहीं है। उनकी सादगी को बयान करती एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। दरअसल, ‘द वॉल’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ एक साइंस एग्जीबिशन के दौरान बच्चों के साथ लाइन में खड़े हुए दिखे।
टेस्ट क्रिकेट में 13, 288 रन बनाने वाले द्रविड़ देश का इतना बड़ा नाम हैं कि अगर वो लाइन में नहीं भी खड़े होते तो भी आराम से एंट्री मिल सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा कतय नहीं किया और एक आम आदमी के जैसे क्यू का हिस्सा बने। वन-डे क्रिकेट में 10, 889 रन बनाने वाले द्रविड़ अपनी बारी का इंतजार करते हुए दिखे।
जब आज के समय में व्यक्ति अपनी ताकत का रौब झाड़ने से बाज नहीं आता तब द्रविड़ की ऐसी सादगी मिसाल कायम करती हैं। हर शख्स खुद को वीआईपी से कम नहीं समझता, वहीं राहुल द्रविड़ बेहद ही शांत और सादे स्वभाव के हैं। वो देश की कप्तानी कर चुके हैं, लेकिन फिर भी वो किसी समारोह में बाउंसर्स या सिक्योरिटी के साथ नहीं चलते।
rahul dravid photo of science exhibition gets viral on social media
राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ की विशेषता ही है कि वो एक आम आदमी की तरह ही हर समारोह में शिरकत करते हैं। द्रविड़ इंडिया ए और भारत की अंडर 19 टीम के कोच हैं। इन टीमों के युवा खिलाड़ियों के साथ वो समय बिताते हैं और उन्हें सफल बनने के गुर देते हैं।

https://twitter.com/in_southcanara/status/933635079699664896?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fcricket%2Fcricket-news%2Frahul-dravid-photo-of-science-exhibition-gets-viral-on-social-media

आपको बता दें एक ओर जहां कई खिलाड़ी पैसा कमाने के लिए अपने देश को छोड़ टी20 लीग्स के साथ जुड़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट के लिए आईपीएल जैसी महंगी लीग को छोड़ा है। राहुल द्रविड़ ने दिल्ली डेयरडेविल्स का कोच पद त्याग कर ही इंडिया ए और अंडर 19 टीम का दामन थामा है।

Loading...