सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2! LoC पर सेना ने उड़ाईं PAK सेना की चौकियां, सबूत भी दिए

0
फाइल फोटो

पाकिस्तान के आतंकी मंसूबों को करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने 9 मई को नौशेरा में 10 पाकिस्तानी पोस्टों को तबाह किया, तो वहीं 20-21 मई को नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दिया. मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सेना ने एक 30 सेकंड का वीडियो जारी किया, जिसमें 10 पाकिस्तानी चौकियों को तबाह होते दिखाया गया है. हालांकि पाकिस्तानी सेना ने कहा है कि उनकी चौकियों पर कोई हमला नहीं हुआ.

पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने ट्वीट किया कि नौशेरा सेक्टर में LoC पर पाकिस्तानी पोस्टों की तबाही और पाकिस्तान की ओर से नागरिकों पर फायरिंग का दावा पूरी तरह से गलत है

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. सेना ने लगातार हो रही घुसपैठ के खिलाफ यह कार्रवाई की है. आर्मी ने पाकिस्तान के खिलाफ इस ऑपरेशन में रॉकेट लॉन्चर, एंटी टैंक मिसाइलें, ऑटोमेटिक ग्रेनेड लॉन्चर और 106 एमएम आरसीएल का इस्तेमाल किया.

क्या बोले मेजर अशोक नरूला
सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने कहा कि पाकिस्तान की सेना आतंकियों की मदद करती है, और सीमा पार भेजती है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सेना हमेशा शांति चाहती है. मेजर नरूला ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ही हमारे देश में आतंकियों को भेजती है, वह लगातार भारतीय गांवों और ग्रामीणों को निशाना बनाती है. जब पाकिस्तान की सेना हम पर हमला करती है, तभी हम उनके खिलाफ कार्रवाई करते हैं.

Loading...