शर्मनाक: 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 4 लड़के करते रहे मासूम से दरिंदगी

0
demo pic
मिठाई खिलाने के बहाने 8 साल की बच्ची के साथ 4 लड़के पांच महीने तक गैंगरेप करते रहे। आरोपी लड़कों के साथ 18 साल की एक युवक भी शामिल है। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित के पिता उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे।
घटना पुणे के कोंधवा इलाके की है। यहां 8 साल की बच्ची के साथ पांच लड़कों ने पिछले पांच महीने में कई बार रेप किया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की के अचानक पेट में दर्द उठा, लड़की का पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गया। वहां डॉक्टर ने लड़की के पेट की  जांच की। डॉक्टर ने लड़की के पिता से लड़की  की मां को अपने क्लीनिक बुलाने को कहा। डॉक्टर ने लड़की की मां को बताया कि लड़की के साथ पिछले पांच महीनों में कई बार रेप हुआ है। इसके बाद पुलिस को इसके जानकारी दी गई।

पड़ोस में रहने वाले पांच लड़के उसके साथ गंदा काम करते थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने पुछताछ में ये बताया है कि पड़ोस में रहने वाले पांच लड़के उसके साथ गंदा काम करते थे। इसमें 18 साल का एक युवक शामिल हैं। लड़की से पूछताछ के बाद पांचों लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों में एक की उम्र 18 है बाकियों की 12, 10, 9 और  6 साल है।

पुलिस ने  बताया कि लड़कों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़के लड़की को मिठाई खिलाने के बहाने घर से बाहर ले जाते थे और रेप की घटना को अंजाम देते थे। फिलाल पुलिस ने लड़कों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Loading...