विजय संकल्प कार्यक्रम 18 दिसम्बर को -चौहान

0

img-20161207-wa0068
महानगर कांग्रेस की रायपुर क्षेत्र के पदा धिकारियो की कांग्रेस भवन में आयोजित  बैठक में निर्णय लिया गया कि रायपुर विधानसभा में आयोजित विजय संकल्प कार्यक्रम रविवार 18 दिसम्बर को नेहरुकालोनी  सनातन धर्म मंदिर के उत्सव भवन में आयोजित किया जायेगा।जिसमें मुख्यमंत्री हरीश रावत जी एवम किशोर उपाध्याय जी मुख्य रूप से उपस्थित होंगे।
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत विकास पुरुष है मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रायपुर क्षेत्र के विकास पर बिशेष ध्यान दिया।आज सर्वाधिक विकास कार्य रायपुर क्षेत्र में हुये।अब समय आ गया है कि हम सरकार के कार्यो को जन जन तक पहुचाये।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव विकास की पक्षधर रही है।कांग्रेस की नीति हर वर्ग को साथ ले के चलने की है हमारी सोच है सबका साथ,सबका विकास। इसी भावना से कांग्रेस जनता के बीच जायेगी।
उन्होंने कहा कि  इसी संकल्प के साथ महानगर कांग्रेस दोबारा रायपुर सीट कांग्रेस की झौली में डालेगी।इस उद्देध्य से 18 दिसम्बर को नेहरू कालोनी में विजय संकल्प कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।
बैठक में सभी को जिम्मेबारी दी गयी की अपने अपने क्षेत्रो से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में आये।
इस अवसर पर डा आर पी रतूडी,प्रभु लाल बहगुणा,सूरत सिंह नेगी,तजेंद्र सिंह रावत,ओम प्रकाश सती, महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन,त्रिलोक सिंह सजवाण,ब्लॉक अध्यक्षविजय प्रताप मल्ल,विजय गुप्ता,महेश जोशी,मुकेश रेगमी, रिपु दमन,चन्दन लाल,आदर्श कुमार आदि उपस्थित थे।

Loading...