वाराणसी: एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और थाने में सरेंडर कर दिया

0

वाराणसी. यहां एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और थाने में सरेंडर कर दिया। पत्रकारों  से बातचीत में शख्स की बेटी ने बताया, ”मम्मी-पापा में अक्सर झगड़ा होता था। पापा ने मम्मी पर नाजायज संबंधों का झूठा आरोप लगाया और हत्या कर दी। पापा को छूटना नहीं चाहिए, उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए।” – बता दें, दोनों की शादी 20 साल पहले हुई थी। बड़ी बेटी 11वीं में पढ़ती है, जबकि दूसरी 9वीं और छोटा बेटा 7वीं में पढ़ता है।

बेटे के सि‍र पर हाथ रख पत्नी से ले रहा था कसम

– मामला वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र का है। लालपुर क्षेत्र के रहने वाले रामजनम सोनकर ने मंगलवार देर रात अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी जानकी की हत्या कर दी। इसके बाद थाने पहुंच सरेंडर कर दिया।
– इंस्पेक्टर कैंट फरीद अहमद ने बताया, ”पति को काफी दिनों से शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था।”
– ”1 जनवरी की रात भी दोनों के बीच टकराव हुआ। बात छोटे बेटे के माथे पर हाथ रखकर कसम खाने की हुई।”

– ”रामजनम ने पत्नी द्वारा अपने ऊपर लगाए अवैध संबंधों के आरोप को लेकर बेटे की कसम खा ली, जबकि जानकी ने कसम खाने से इनकार कर दिया। बच्चों के बगल वाले कमरे में सो जाने के बाद दोनों में फिर विवाद हुआ और पास में रखे हथौड़े से उसने कई वार पत्नी के सि‍र पर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घरवाले बोले- गलत आरोप लगाकर की हत्या

– मृतका के पिता ने बताया, ”मेरे दामाद ने गलत आरोप लगाकर बेटी की हत्या कर दिया है। उसके सभी आरोप बेबुनियाद है। वो भ्रष्ट व्यक्ति है। उसे फांसी की सजा होनी चाहिए।”
– रामजनम के छोटे भाई ने बताया, ”हम बगल के कमरे में रहते हैं। टीवी चल रहा था, इसलिए कोई चीख बाहर नहीं आई। 1 बजे रात में पुलिस ने आकर बताया कि आपके भाई ने भाभी की हत्या कर दी है। मेरी भाभी का किसी से अवैध संबंध नहीं था। गलत आरोप लगाकर भइया ने हत्या कर दी।”

Loading...