वह चिल्लाती रही और लोग देखते रहे,फ्लाइट में एक्ट्रेस का सेक्शुअल हैरेसमेंट

0
मुंबई. टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फ्लाइट में सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक, घटना पिछले दिनों तब हुई, जब वे एक इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई से राजकोट जा रही थीं। फ्लाइट में एक पैसेंजर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। उन्होंने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। टीना बोलीं- पहली बार इस तरह की हरकत…
tina-dutta-4-h_th
 टीना ने बताया, “मैंने आधी दुनिया घूम ली है। लेकिन कभी मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। मैं राजकोट जा रही थी। सीट नंबर 30A अलॉट की गई। मेरे मैनेजर को 30C पर बिठाया गया। हम बात कर रहे थे। तभी मैंने महसूस किया कि कोई साइड से अपना हाथ खिसका रहा है।”
– “सीट नंबर 31A पर बैठे पैसेंजर ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। उसने मुझे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। पहले मुझे लगा, कोई बच्चा होगा। लेकिन जैसे ही पलटकर देखा तो मैं शॉक्ड थी। वो अच्छी खासी उम्र का आदमी था। मैं चिल्लाई तो वह हकलाने लगा। फिर माफी मांग ली।”
एयरहोस्टेस ने नहीं की मदद
– टीना ने आगे कहा, “मैंने एयर होस्टेस और एक क्रू को घटना की जानकारी दी। पहले तो वो मेरी बात सुनने को तैयार नहीं हुए। बाद में मुझसे कहा- हम उस शख्स की सीट चेंज कर देंगे। मैं चाहती थी कि उस शख्स को उतारा जाए। लेकिन मुझसे कहा गया कि अगर शिकायत दर्ज करानी है तो आप भी उतर जाइए। मैंने कैप्टन से बात करने की डिमांड की।”
– “काफी मशक्कत के बाद मुझे मिस्टर जगजीवन सिंह से बात करने की इजाजत दी गई। वे बिल्कुल भी फ्रेंडली नहीं थे। उन्होंने मुझे कहा कि मामला टेकऑफ होने के पहले का है। इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते। टेकऑफ होने के बाद का होता तो वे जिम्मेदार होते।”
एयरलाइन कंपनी से सवाल
– नाराज टीना ने कहा, “”एक फैमिली को छोड़कर किसी ने मुझे सपोर्ट नहीं किया। क्या पैसेंजर्स की सेफ्टी कोई मायने नहीं रखती? बहस बहुत हुई। लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया।”
– “जेट एयरवेज से मेरे कुछ सवाल हैं। क्या आपके लिए सुरक्षा कोई मायने नहीं रखती? आपकी तरफ से उस आदमी की सीट बदलवाने के अलावा कोई और एक्शन नहीं था।”
फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं टीना
– टीना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब वो 5 साल की थीं, तब उन्होंने सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ में काम किया था। कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। टीना तब 16 साल की थीं, जब वे ऐश्वर्या राय के साथ बंगाली फिल्म ‘चोखर बाली’ में नजर आई थीं।”
– “परिणीता और बांग्ला फिल्म ‘चिरोडिनी तुमि जे अमार’ में भी उन्होंने रोल किए। 2008 से 2015 तक वे लगातार ‘उतरन’ की लीड एक्ट्रेस रहीं। उन्होंने इसमें इच्छा और मीठी का रोल किया था। वे कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं।
Loading...