लड़की के साथ सड़क पर घटी शर्मनाक घटना, video viral, कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

0

बेंगलुरु से समाज को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है. शहर में नए साल के मौके पर लड़कियों और महिलाओं से कई जगहों पर छेड़छाड़ की खबरें आई थीं. लेकिन ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो किसी भी सभ्य समाज में अस्वीकार है.
वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर जब लड़की रात में सड़क पर अकेली घर की ओर बढ़ रही थी. तब दो लड़के स्कूटर से उसके पीछे से आते हैं और आगे आकर रुक जाते हैं. लड़की को कुछ शक होता है और वह तेजी से निकलने की कोशिश करती है लेकिन स्कूटर एक शख्स उतरकर उसके आगे खड़ा हो जाता है.
फिर जो हुआ वह अत्यंत ही निंदनीय है. उसके लड़के ने लड़की से छेड़खानी के बाद जैसे उसे सड़क पर पटक दिया और फिर दोनों लड़के स्कूटर में भाग निकले. यह घटना रात करीब 2.30 बजे की है. और पूरी वारदात एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसी घर के मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस और मीडिया को इसकी जानकारी दी.
घटना में समाज को शर्मसार करने के लिए इतना ही काफी नहीं था. कुछ दूरी पर कुछ और लोग खड़े थे लेकिन उनमें से कोई भी लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आया. इस वीडियो के सामने आने के बाद महिलाओं के सुरक्षित माने जाने वाले बेंगलुरु जैसे शहर में सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था पर सवाल उठना तो लाजमी है.

बता दें कि 31 दिसंबर की रात शहर के प्रमुख इलाके में भीड़ का फायदा उठाकर कई लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ हुई थी. तस्वीरें और वीडियो यह साफ दर्शा रहे थे कि नए साल का जश्न मना रहीं लड़कियां और महिलाएं घटना के बाद कितनी घबराई हुईं थीं.
वहीं, पुलिस ने एक जनवरी को कहा था कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है. वे अपनी ओर से कार्रवाई करने का प्रयास कर रहे हैं.
इस घटना पर पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है. साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि घटना की शिकार लड़की अभी तक सामने नहीं आई है.

https://www.youtube.com/watch?v=_taNNfzhpJc

Loading...